GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं

  • जारी करने का समय:2022-04-08 19:09:32
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:453
  • त्वरित विवरण:

    Grujonz,पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक

लेख सामग्री

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

Grujonzरूपांतरक नोस स्निफिंग पद्धति

तेल का प्रक्रिया

हठ करने वालासिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल

शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्याय

ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर,Grujonzहवा पावर बक्सा रूपांतरक, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं



पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा और पूरा प्रक्रिया के पूरे प

विदेशी देशों के साथ तुलना करने वाले सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले की गुणस्तर कैसी है?

गरीब मुहरिंग के कारण, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह

संख्यापावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

तेल का प्रक्रिया

बिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure, damage to machinery and equipment, etc.


GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं



High voltage fuse of transformer breaks one phase;

नया उत्पादनपावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?

स्वच्छ-प्रकार परीक्षण परिवर्तन के प्रकार के लिए सुरक्षा मोड

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

Grujonzपावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन,Grujonzवितरण रूपांतरक संस्थापन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

फुटकारों के स्थिति के अनुसार लोहे के तारों को काटा जा सकता है या चाँद के साथ नदी होता है। फिर निकाल बिन्दु को टोलून से शुद्ध करो और उसे कच्चे सामग्री से मुहर लगाओ। कोटेड रेती कास्टिंग आंखें तुरन्त कच्चे सामग्री से मुहर लगाए जाएँगे।

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा

Grujonzअन्य उत्पाद जानकारी
  • इत्रमोबाइल क्लिंबिंगदुनिया भर के देशों में प्रासंगिक मानक क्या हैं

    इत्रमोबाइल क्लिंबिंगदुनिया भर के देशों में प्रासंगिक मानक क्या हैं

  • इत्रस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटरउत्पाद पहचान विधि

    इत्रस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटरउत्पाद पहचान विधि

  • नुवे दे जूलियो1600केवा पावर रूपांतरक का क्रमाणउपयोग और स्थापना के लिए सावधानियां

    नुवे दे जूलियो1600केवा पावर रूपांतरक का क्रमाणउपयोग और स्थापना के लिए सावधानियां

  • ससारीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़िक्ट प्रकारकिसी भी समय शिप करें

    ससारीहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़िक्ट प्रकारकिसी भी समय शिप करें

  • ससारीबोर्डिंग ब्रिजमूल्य को प्रभावित करने वाले कारकों का एक अनुभवजन्य विश्लेषण

    ससारीबोर्डिंग ब्रिजमूल्य को प्रभावित करने वाले कारकों का एक अनुभवजन्य विश्लेषण

  • बेल्स्को बियावाहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और रखरखाव के तकनीकी मुद्दों के बारे में बात क

    बेल्स्को बियावाहाइड्राउलिक स्थिर बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और रखरखाव के तकनीकी मुद्दों के बारे में बात क

  • बेल्स्को बियावामोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामग्री के चयन में कई बातों पर ध्यान देना होता है

    बेल्स्को बियावामोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसामग्री के चयन में कई बातों पर ध्यान देना होता है

  • बेल्स्को बियावाहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैसभी लाभ समाप्त हो गए हैं, कीमत थोड़ी बढ़

    बेल्स्को बियावाहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैसभी लाभ समाप्त हो गए हैं, कीमत थोड़ी बढ़

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं, GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको GrujonzS13 तेल निर्धारित रूपांतरककार्यान्वयन मानक क्या हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!